निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को बीएमसी ने भेजा दूसरा नोटिस, खार स्थित घर में अवैध निर्माण का है मामला

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सूबे के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति रवि राणा की परेशानियां कम होती नहीं दिख रही हैं। बताना चाहते हैं कि बीएमसी ने राणा दंपत्ति को दूसरा नोटिस भेजा है। यह नोटिस उनके मुंबई के खार स्थित घर में हुए अवैध निर्माण से जुड़ा है। ऐसे में अब फिर सियासी संग्राम शुरू हो सकता है।

ज्ञात हो कि राणा दंपत्ति की तरफ से बीएमसी को इससे पहले दिए गए नोटिस का जवाब दिया गया है। बताया जा रहा है कि बीएमसी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं है। इसीलिए उन्हें दूसरा नोटिस अब भेजा गया है। इस नोटिस का जवाब अगले सात दिनों में देना है। ऐसे में अगर बीएमसी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं होती है तो राणा दंपति के घर में हुए अवैध निर्माण को तोड़ने का फैसला ले सकती है।

गौर हो कि मुंबई के खार इलाके में राणा दंपत्ति का एक घर है। इसके साथ ही बीएमसी को यहां अवैध निर्माण करवाए जाने का शक है। इसे लेकर 4 मई को बीएमसी के अधिकारियों ने नवनीत राणा के घर का मुआयना भी किया था। ऐसे में अब इस नोटिस के बाद राणा दंपत्ति के जवाब और बीएमसी के एक्शन पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper