पटना में ब्रेकअप के बाद पिस्तौल लेकर पहुंचा प्रेमी, मचा भारी हंगामा

 


पटना: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान के कारगिल चौक के समीप उस वक़्त हंगामा मच गया। जब मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी सिगरेट पीते हुए पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। पेट्रोल पंप कर्मियों ने सिगरेट पीने से रोका तो दोनों ने कर्मचारी पर पिस्टल तान दी। पेट्रोल पंप के कर्मियों को डराने एवं धमकाने का प्रयास किया इस दृश्य को देख अफरा तफरी मच गई। भागने के प्रयास में भीड़ ने दोनों अपराधियों को पकड़ लिया एवं पुलिस के हवाले कर दिया।

वही पकड़े गए अपराधियों के नाम मोहम्मद तहमीज उर्फ सिम्मी एवं मोहम्मद वाशिम है, दोनों गांधी मैदान थाना इलाके के बाकरगंज और पीरबहोर थाना क्षेत्र के शब्जिबाग के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा कि दोनों अपराधी किस्म के हैं तथा जेल भी जा चुके हैं। इस घटना के बाद से पेट्रोल पम्प के सभी कर्मी खौफ में हैं।

पटना के टाउन DSP अशोक कुमार सिन्हा ने बताया कि मोहम्मद तहमीज का अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप हो गया था तथा वो उसके भाई को धमकाने जा रहा था। जिसमें उसका दोस्त वाशिम भी साथ था। मगर गांधी मैदान भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर दोनों मोटरसाइकिल में तेल भरवाने पहुंचे। इस के चलते दोनों ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से सिगरेट पीने को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पिस्तौल निकालकर दहशत फैलाने का प्रयास किया। पुलिस ने इनके पास से 2 देसी कट्टे एवं 3 कारतूस जब्त किए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper