पटरी के पास लगा था बाजार, ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

लुधियाना (पंजाब): सैंकड़ों की संख्या में लोग पटरी पार कर इधर-उधर जा रहे थे। हर किसी का ध्यान खरीददारी करने पर था। तभी अचानक लुधियाना की तरफ से आई अंबाला पैसेंजर ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे पहले कि वह खुद को संभाल पाते ट्रेन की जोरदार टक्कर के बाद वह कई फुट दूर जा गिरे और फिर ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई।

पंजाब के लुधियाना में बड़ा हादसा हुआ है। लुधियाना में ढोलेवाल पुल के पास रविवार शाम अंबाला पैसेंजर की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मृतकों के शव करीब आधे घंटे तक पटरी पर ही पड़े रहे लेकिन चंद कदम की दूरी पर स्थित थाना डिवीजन-6 से कोई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचना जरूरी नहीं समझा।

तकरीबन पौने घंटे बाद थाना जीआरपी की पुलिस ने आकर शवों को कब्जे में लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा पटरी किनारे बाजार लगे होने की वजह से हुआ। हर सप्ताह की तरह इस रविवार को भी ढोलेवाल पुल के नीचे पटरी के पास बाजार लगा था, जहां पर खरीदारी करने वालों की काफी भीड़ नजर आ रही थी।

सैंकड़ों की संख्या में लोग पटरी पार कर इधर-उधर जा रहे थे। हर किसी का ध्यान खरीददारी करने पर था। तभी अचानक लुधियाना की तरफ से आई अंबाला पैसेंजर ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे पहले कि वह खुद को संभाल पाते ट्रेन की जोरदार टक्कर के बाद वह कई फुट दूर जा गिरे और फिर ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई। देर शाम को एक मृतक की पहचान चंदभान के रूप में हुई है। वह मूलरूप से यूपी का रहने वाला था। बाकी दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper