पाकिस्तान में यात्रियों से भरी वैन खाई में गिरी, 22 लोगों की मौत

कराची: पाकिस्तान के पर्वतीय बलूचिस्तान प्रांत में बुधवार को एक यात्री वैन के सैकड़ों फुट गहरी खाई में गिरने से कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने घटना पर दुख जताया। साथ ही उन्होंने संवदेनाएं व्यक्त करते हुए अधिकारियों को पीड़ितों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

‘डॉन’ अखबार की खबर के अनुसार, जोब राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रही वैन किल्ला सैफुल्ला इलाके के पास खाई में गिर गई। उपायुक्त हाफिज मुहम्मद कासिम के हवाले से कहा गया कि वाहन अख्तरजई के पास एक पहाड़ी की चोटी से गिर गया। वैन में 23 लोग सवार थे।

बताया जा रहा है कि इसमें 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 बच्चा जख्मी हुआ है। जानकारी के अनुसार, सभी के शवों को बरामद कर लिया गया है। एक बच्चा हादसे में जिंदा बचा है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अख्तरजई एक कबिलाई इलाका है जो झोब में 1,572 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper