पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में मिल रहे जन आशीर्वाद से मैं स्वयं को भाग्यशाली समझता हूं, जन सेवा के लिए हमेशा रहूंगा समर्पित: ओपी श्रीवास्तव

 


लखनऊ, 14 मई। पूर्वी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव का जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। उन्होंने मंगलवार को विशाल जनयात्रा निकाली, जिसमे भाजपा कार्यकर्ता सहित क्षेत्र की तमाम जनता भी मौजूद रही। यह यात्रा इन्दिरा नगर व गोमतीनगर के क्षेत्र में निकाली गई। जिसमें ओपी श्रीवास्तव जिंदाबाद, राजनाथ सिंह जिंदाबाद के नारों से पूरा क्षेत्र गुंजायमान हो उठा। इसके साथ ही उन्होंने विकास नगर, गोमती नगर और इन्दिरा नगर के क्षेत्रों में बैठक और जनसंपर्क भी किया। उन्होंने क्षेत्र की सभी जनता से आशीर्वाद मांगा और 20 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की।

मंगलवार शाम को उन्होंने इंदिरानगर स्थित भाजपा के दिवंगत नेता अमित पुरी के आवास पर पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि दी और उनके भाई पंकज पुरी से शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने ओपी श्रीवास्तव को विधायक पद जीतने की अग्रिम बधाई दी और पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

जन सेवा के लिए हमेशा रहूंगा समर्पित

मंगलवार को दिनभर ओपी श्रीवास्तव ने घर-घर जाकर प्रचार किया एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जनता के द्वारा मिल रहे आपार समर्थन को लेकर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में मिल रहे जन आशीर्वाद से मैं स्वयं को भाग्यशाली समझता हूं। भाजपा के द्वारा दिए गए दायित्व और जनता के आशीर्वाद का मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। आप सभी के प्रेम और आशीर्वाद से पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में विकास का नया इतिहास लिखा जाएगा।

जनसंपर्क और बैठकों से प्रचार अभियान पूरे उफान पर

सुबह 06.00 बजे से ही उन्होंने सी ब्लॉक इन्दिरा नगर व लोहिया चौराहे के आसपास जनसम्पर्क किया। फिर शाम को इंदिरानगर स्थित भाजपा के दिवंगत नेता अमित पुरी के आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। उसके बाद इंदिरा नगर व गोमती नगर के कई वार्डों में जनता से मिले। इस दौरान उन्होंने लोगों से यह अपील की, कि प्रचंड गर्मी के बीच मतदान अवश्य करें और लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper