बटला हाउस क्षेत्र के घर में लगी आग में दमकल कर्मियों ने 20 लोगों को निकाला सुरक्षित, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली। जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई, जिसपर फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारियों ने काबू पा लिया है। वहीं हादसे मे अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 8 बजे दमकल विभाग को आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, मौके पर 7 दमकल गाड़ियों को भेजा गया, क्यूंकि आग मीटर बोर्ड में लगी जिसकी वजह से आग तीसरे फ्लोर तक पहुंच गई और घर में मौजूद 20 लोगों को आनन फानन में निकाला गया।

फिलहाल आग की वजह से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं घर की पाकिर्ंग में मौजूद दो पहिया वाहन जलकर खाक हो गए हैं। दरअसल इससे पहले बुधवार को भी जामिया नगर मेट्रो स्टेशन स्थित ई-रिक्शा पाकिर्ंग में भीषण आग लग गई थी। हादसे में पाकिर्ंग में खड़े करीब 50 ई-रिक्शा जलकर राख हो गए थे।

साथ ही 10 कारें, एक मोटरसाइकिल व दो स्कूटी भी हादसे में जल गईं। हालांकि अग्निशमन विभाग की सात गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और आग को मेट्रो स्टेशन तक नहीं पहुंचने दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper