मनोरंजन

मुंज्या- एक अनपेक्षित CGI स्टार जिसने सबका दिल जीत लिया

मैडॉक फिल्म्स के CGI स्टार मुंज्या आ चुके हैं और पूरे देश में लोगों का दिल जीत रहे हैं! एक अभूतपूर्व उपलब्धि के रूप में, CGI नायक अभिनीत इस हॉरर-कॉमेडी मुंज्या ने सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। अभय वर्मा, शरवरी और मोना सिंह अभिनीत इस फिल्म को पूरे देश के दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

स्टार-संचालित इंडस्ट्री में उम्मीदों पर खरी उतरते हुए, इस फिल्म ने साल का सबसे बड़ा सरप्राइज़ दिया है, क्योंकि इसने अपने पहले ही दिन 4.21 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। नियम पुस्तिका को दरकिनार करते हुए, मुंज्या ने साबित कर दिया है कि एक आकर्षक कहानी, जिसे बेहतरीन CGI के साथ बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है, दर्शकों को चौंका सकती है। मुंज्या की शानदार शुरुआत ने पूरे देश के दर्शकों पर अपना जादू बिखेर दिया है।

दिनेश विजान प्रस्तुत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान और अमर कौशिक द्वारा निर्मित– मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म ‘मुंज्या’ अब सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper