ये कंपनी दे रही jio-Airtel से भी धमाकेदार ऑफर, स्पीड में चलेगा इंटरनेट

इंटरनेट के बिना आज कोई भी काम नहीं होता है। इसीलिए स्मार्टफोन में इंटरनेट का होना जरूरी है। लेकिन आमतौर पर जिओ और एयरटेल जैसी कंपनियां के अच्छे ऑफर होने के चलते यूजर इस ओर ही चले जाते हैं। आमतौर एक से अधिक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस और ज्यादा लोगों का एक ही जगह पर एक ही नेटवर्क का यूज करने से भी इंटरनेट की समस्या आती हैं। लेकिन आपको बता दें कि अगर आप भी इंटरनेट की समस्या से परेशान है तो एक ओर कंपनी है जो कि ओर भी धमाकेदार ऑफर दे रही है। इस कंपनी के प्लान्स और उनकी कीमत के बारे में भी हम आपको बताते हैं।

जिस की हम बात कर रहे है वो न जियो है न एयरटेल और न ही आईडिया या बीएसनल तो फिर ये कंपनी कौनसी है? आप भी यही सोच रहे होंगे कि फिर यह कंपनी कौनसी है तो आपको बता दें कि इस कंपनी का नाम एक्सीटेल है। यह कंपनी फाइबर ब्रॉडबैंड नेटवर्क्स के नाम से जानी जाती है। इस कंपनी ने हाल ही में 4 नए ब्रॉडबैंड प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। यह बहुत ही कम कीमत में शानदार ऑफर दे रहे हैं।

अगर एक्सीटेल (Excitel) कंपनी के ऑफर के बारे में बताए तो कंपनी ने 4 नए प्लान्स रोलआउट किये है। अगर इसकी शुरुआत की बात करे तो 599 रुपये से यह शुरू होती हैं। इतना ही नही चारो प्लान्स की कीमत भी करीब ₹1000 से कम है और तीनों महीने की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत ₹833 है। तो वहीं अगर आप 6 महीने वाला प्लान लेना चाहते है तो उसकी कीमत ₹699 रुपये है। अगर आप 9 महीने वाला प्लान लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको ₹659 रुपये अदा करने होंगे। इतना ही नहीं अगर आप 12 महीने मतलब 1 साल वाला प्लान लेना चाहते है तो ये आपको 599 में मिल जाएगा।

हालांकि चारों प्लान्स 400Mbps की स्पीड के साथ लांच किए गए हैं। सबसे खास बात कि इस प्लान्स में आपको बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के टॉप ओटीटी चैनल की मेंबरशिप भी मिलती है। लेकिन एक्सीटेल के प्लान फिलहाल अभी सभी दूर तो उपलब्ध नहीं है यह फिलहाल दिल्ली एनसीआर, जयपुर, लखनऊ, कानपुर, मेरठ, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर, पटना, बरेली, प्रयागराज, झांसी, गोरखपुर, वाराणसी, विजयवाड़ा जैसे शहरों में यह प्लान्स उपलब्ध है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper