उत्तर प्रदेश

रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय में एप्लाइड गणित विभाग के निवर्तमान छात्रों का विशेष विदाई समारोह आयोजित

बरेली,19 मई। रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय के एप्लाइड गणित विभाग ने निवर्तमान छात्रों को विदाई देने के लिए एक विशेष समारोह का आयोजन किया। एम.एससी. के अंतिम वर्ष के साथ यह कार्यक्रम जीवंत और आकर्षक था। छात्रों ने अपना परिचय दिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए रंगारंग प्रस्तुतियों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की।

संकाय प्रमुख प्रोफेसर शोभना सिंह ने भावपूर्ण विदाई भाषण दिया। उन्होंने छात्रों से उच्च लक्ष्य निर्धारित करने और उन्हें हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया और अपने प्रेरक शब्दों से सभी को प्रेरित किया। उनके भाषण पर जोरदार तालियाँ बजीं, जिससे कार्यक्रम का उत्साहवर्धक माहौल बन गया।

विभागाध्यक्ष प्रोफेसर एम.एल. गंगवार ने मोहम्मद हारिस सैफी को मिस्टर फेयरवेल अवार्ड और कृति रस्तोगी को मिस फेयरवेल अवार्ड से सम्मानित किया। दोनों छात्रों को उनके उत्कृष्ट गुणों और योगदान के सम्मान में पुष्पगुच्छ और ट्राफियां मिलीं।

कार्यक्रम में संकाय सदस्यों और जूनियर छात्रों दोनों की सक्रिय भागीदारी थी। विभाग के शिक्षकों सहित पिछले वर्ष के एम.एससी. छात्रों ने विदाई समारोह में भाग लिया और निवर्तमान बैच को अपना समर्थन और प्रोत्साहन दिया। यह कार्यक्रम विभागाध्यक्ष के हृदयस्पर्शी भाषण के साथ समाप्त हुआ, जिसने सभी को प्रेरित किया और भविष्य की सफलताओं के लिए तत्पर किया। इस अवसर पर प्रो. नवीन कुमार, डॉ. राम केवल, श्री हारीस आलम जुबेरी, शिवांगी वर्मा और विभाग के सभी शिक्षक भी उपस्थित रहे और छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper