लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन की 44वीं वार्षिक आम बैठक संपन्न

लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन (एल0एम0ए0) द्वारा आयोजित 44वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) 25 जनवरी, 2024 को एलएमए कॉन्फ्रेंस हॉल, विपुल खंड, गोमती नगर में हुई। एजीएम का प्राथमिक एजेंडा चुनाव के माध्यम से नई कार्यकारी समिति का गठन करना था।

चुनावों के दौरान, श्री मनोज कुमार सिंह (IAS), APC & IIDC, ACS Govt of Uttar Pradesh, एल0एम0ए0 के नए अध्यक्ष के रूप में उभरे, जिससे नए कार्यकाल की आशाजनक शुरुआत हुई। निर्वाचित कार्यकारी समिति के सदस्यों में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में श्री ए.के.माथुर, उपाध्यक्ष के रूप में श्री प्रवीण कुमार द्विवेदी, कोषाध्यक्ष के रूप में श्री राजीव प्रधान और सचिव के रूप में श्री राहुल दत्त निर्वाचित हुये

चुनावी प्रक्रिया की निष्पक्षता और पारदर्शिता सुनिश्चित करते हुए, चुनाव अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका को श्री एम.ए. खान और श्री आर.डी. पाल द्वारा कुशलतापूर्वक निभाया गया। कार्यक्रम का संचालन एलएमए की महाप्रबंधक सुश्री रेनू चौधरी और कर्नल (डॉ.) समीर मिश्रा के मार्गदर्शन में कुशलतापूर्वक किया गया।

एलएमए के 200 सदस्यों की जीवंत भागीदारी ने चुनावों की लोकतांत्रिक भावना को बढ़ा दिया। नवनिर्वाचित समिति एलएमए को एक सफल और उत्पादक वर्ष की ओर ले जाने के लिए तैयार है, जो एसोसिएशन और उसके सदस्यों की वृद्धि और विकास में योगदान देगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper