“वाविन-वेक्टस” की संयुक्तरूप से प्रथम चैनल पार्टनर मीट जश्न के साथ संपन्न हुई

जयपुर। बिल्डिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर इंडस्ट्री के ग्लोबल लीडर वाविन ने वॉटर स्टोरेज टैंक्स और पाइपिंग सिस्टम के क्षेत्र में देश की बहुप्रतिष्ठित कंपनी “वेक्टस इंडस्ट्रीज लिमिटेड” – आपसी सहयोग के साथ बिल्डिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर बिज़नेस भारत के तेजी से बढ़ते जल प्रबंधन उद्योग में आवासीय, वाणिज्यिक, औद्योगिक, इंफ्रास्ट्रक्चर और कृषि क्षेत्रों में ग्राहकों की आपूर्ति में सबसे आगे काम करेंगे।

“वाविन -वेक्टस” द्वारा जयपुर में चैनल पार्टनर मीट का आयोजन किया गया। यह ख़ास मीट वाविन-वेक्टस ने अपने मुख्य डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए 15 मई 2022 को होटल मैरियट, जयपुर में आयोजित की थी। जिसमें कम्पनी की ओर से आशीष बाहेती, मनीष खंडेलवाल, योगेश कुमार, गुंजन लड्ढा, प्रशांत जीतरवाल एवं राजस्थान के 150 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर्स ने शामिल होकर कंपनी की उपलब्धियां एवं नए प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारियां प्राप्त की।

इस विषय में बातचीत के दौरान संयुक्त प्रबंध निदेशक आशीष बाहेती ने कहा, “भारतीय पाइप, फिटिंग और वॉटर टैंक्स का मार्केट पिछले एक दशक से तेजी से बढ़ रहा है। अपने मजबूत डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क और भारतीय मार्केट की गहरी समझ को वाविन की तकनीकी विशेषज्ञता के साथ जोड़कर हम इंडियन मार्केट पर अपनी पकड़ को और मजबूत बनाएंगे और अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सर्विस प्रदान करने में सक्षम हो पाएंगे।”

इस विषय में बात करते हुए कमर्शियल डायरेक्टर मनीष खंडेलवाल ने कहा, “जब इनोवेटिव सोल्यूशंस की बात आती है, तब वाविन की ग्लोबल स्ट्रेंथ और फ्रंट-रनर स्टेटस हमें अगले कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ने और आर्थिक विकास करने में एक शानदार प्लेटफार्म प्रदान करेगी। हमारी संयुक्त ताकत हमें भारत के महत्वपूर्ण इंफ्रास्ट्रक्चर, बिल्डिंग और पर्यावरणीय जरूरतों को पूर्ण करने के लिए हमें सक्षम बनाएगी।”

वहीँ वाविन-वेक्टस राजस्थान के रीजनल हेड ने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स एवं चैनल पार्टनर्स को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा व भविष्य में साथ मिलकर प्रगति करने के लिए मार्गदर्शित भी किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे प्रोडक्ट्स गुणवत्ता में पूर्णतः खरे हैं अतः हमें आशा है कि हम अपनी वर्षों की विशेषज्ञता के साथ ग्राहकों को विभिन्न विकल्प उपलब्ध कराने में निश्चित रूप से सफल होंगे।

 

गौरतलब है कि वाविन-वेक्टस देशभर में 4300 वितरकों एवं 37000 से अधिक रिटेलर नेटवर्क, 9 डिपो, 7 रीजनल ऑफिसेस और 19 प्लांट्स का संयुक्त रूप से संचालन करेंगे। वाविन-वेक्टस भारत की अग्रणी और सबसे तेज़ी से बढ़ती वॉटर स्टोरेज और पाइपिंग सिस्टम कंपनी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper