अपने जन्म की तारीख के हिसाब से छूने अपने पर्स का कलर

नई दिल्ली: कभी कभी आप चाहे कितना भी पैसा कमा ले पर आपका पर्स हमेशा खाली ही रहता है. कई बार ऐसा होता है की ग्रह नक्षत्रो के गलत प्रभाव के कारन भी हमारे पर्स में पैसे टिक नहीं पाते है.क्या आपको पता है की ग्रह नक्षत्रो का असर व्यक्ति के जन्म की तारीख से भी जु़ड़ा होता है. इसीलिए अगर आपकी जन्म की तारीख 1, 3, 5 और 7 है तो आपके लिए इन उपायों को करना सही रहेगा.

1-अगर आपके जन्म का मूलांक 1 है, तो इसके लिए आप 100 रुपए और 20 रुपए के एक-एक नोट ले ले.अब एक रुपए के सात नोट को लेकर ऑरेंज कलर कागज में लपेट कर अपने पर्स में रखे.इसके अलावा अपने पर्स में एक तांबे का सिक्का भी रखें.

2-जिन लोगो का मूलांक 3 है है उनको पीले या मेहंदी रंग का ही पर्स रखना चाहिए.अपने पर्स में हमेशा दस रुपए के तीन नोट और एक रुपए के तीन नोट को पीले रंग के कागज में रखें.इसके अलावा इन लोगो को गोल्डन फॉइल का तिकोना टुकड़ा भी अपने पर्स में रखना चाहिए.ऐसा करने से आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहेगा.

3-अगर आपके जन्म का मूलांक 7 है तो आपको बहुरंगी रंग का पर्स अपने पास रखना चाहिए. अपने पर्स में हमेशा एक रुपए के सात और 20 रुपए का एक नोट नारंगी रंग में कागज में रखें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper