विश्व हिंदू परिषद ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, हिंदुओं की करेंगे मदद

नई दिल्ली । विश्व हिंदू परिषद ने सोशल मीडिया के माध्यम से हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। ये हेल्पलाइन नंबर मध्यप्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, यूपी, पंजाब, गुजरात, कर्नाटक, जम्मू कश्मीर हिमाचल समेत दूसरे राज्यों में जारी किए गए हैं। विश्व हिंदू परिषद की ओर से कहा गया है, “पिछले कुछ दिनों में इस्लामिक जिहादियों द्वारा विभिन्न जगहों से हिन्दुओं को डराने धमकाने की खबरें आ रही हैं। इन सभी को देख कर विश्व हिंदू परिषद ने हेल्पलाइन नंबर जारी की है।”

“बजरंग दल कार्यकर्ता देशभर के हिंदुओं की रक्षा करेंगे। हेल्पलाइन नंबर के जरिए यदि किसी हिंदु पर हमला हुता है तो वह पहले स्थानीय पुलिस से मदद मांगे, यदि वह उनकी मदद न कर सकें तो बजरंग दल के नेता उनकी मदद करेंगे।”

“20 प्रांतो के नंबर जारी हुए हैं, भविष्य में और भी नंबर जारी होंगे, किसी भी हिंदुओं को यदि मदद की जरूरत होगी तो बजरंग दल कार्यकर्ता मदद करेंगे।”

दरअसल अमरावती में उमेश कोल्हे और राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद ने यह हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper