मनोरंजन

शो की भारी सफलता के बाद, ‘बंबई मेरी जान’ के स्टार लक्ष्य कोचर ने लालबागचा राजा में दिव्य आशीर्वाद मांगा

हाल ही में प्रशंसित वेब श्रृंखला ‘बंबई मेरी जान’ में ‘अज्जू कादरी’ के रूप में अपनी प्रभावशाली भूमिका के लिए जाने जाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता लक्ष्य कोचर ने एक विनम्र लेकिन आनंदमय तीर्थयात्रा में मुंबई के प्रतिष्ठित लालबागचा राजा मंदिर के दर्शन किए। यह आध्यात्मिक प्रवास वेब श्रृंखला की भारी सफलता के बाद आया है।

लालबागचा राजा, मुंबई के सबसे प्रतिष्ठित और प्रतिष्ठित गणेश मंदिरों में से एक, अनगिनत भक्तों के लिए आशा, विश्वास और दैवीय हस्तक्षेप का प्रतीक है। लक्ष्य कोचर के लिए, यह यात्रा न केवल एक व्यक्तिगत प्रयास थी, बल्कि श्रृंखला की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रशंसकों और समर्थकों के प्रति कृतज्ञता की हार्दिक अभिव्यक्ति भी थी।

लक्ष्य ने साझा किया, “मैं वास्तव में ‘बंबई मेरी जान’ को मिले प्यार और सराहना से अभिभूत हूं। मैं उन दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने हमारे काम को पूरे दिल से स्वीकार किया है। लालबागचा राजा के दर्शन करना ब्रह्मांड को ‘धन्यवाद’ कहने का मेरा तरीका है।” इन आशीर्वादों के लिए। गणपति बप्पा मोरया! बप्पा हमारा मार्गदर्शन करते रहें।”

चारों ओर प्यार और सकारात्मकता के साथ, लक्ष्य द वायरल फीवर (टीवीएफ) के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वह ‘बंबई मेरी जान’ के दूसरे सीज़न और कुछ अनाम परियोजनाओं के अलावा तापसी पन्नू अभिनीत एक फिल्म में भी दिखाई देंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper