सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लगा बड़ा झटका, बेटे के बाद अब इस सदस्य ने कहा दुनिया को अलविदा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत को ढाई साल हो गए हैं। सुशांत भले ही चले गए। लेकिन, वह उनके परिवार और फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है। सुशांत का परिवार उनकी मौत की गम से निकल ही रहा था कि, उनपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पालतू कुत्ता फज (Fudge Dies) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने फज के मौत की खबर दी है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “बहुत दूर चले गए फज। जन्नत में तुम अपने दोस्त के पास चले गए। हम भी जल्द आएंगे। तब तक के लिए…दिल टूट गया है।”

सुशांत की बहन ने मंगलवार को एक और ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि, “उनके भाई की मौत की जांच को ‘जानबूझकर रोका’ गया है। उसने लिखा, “एमटीएल;सुशांत सिंह राजपूत केस जानबूझकर रुका हुआ है (अन्यथा चार्जशीट दाखिल करने में इस तरह के अत्यधिक विलंब का कोई कारण नहीं है)।”

सुशांत के जाने के बाद उनके डॉग फज ने खाना बंद कर दिया था। इसके बाद एक्टर के परिवार फज को बिहार ले गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper