सेंटर कोर्ट के कार्यक्रम में विंबलडन पहुंचेंगे रोजर फेडरर

लंदन: आठ बार के चैंपियन रोजर फेडरर रविवार को सेंटर कोर्ट के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक विशेष उत्सव का हिस्सा बनने के लिए यहां क्वार्टर फाइनल में अपना आखिरी मैच खेलने के लगभग एक साल बाद विंबलडन में लौट आए हैं। समारोह से पहले स्विस दिग्गज को एक सूट में मैदान में घूमते हुए देखा गया। टूर्नामेंट ने पुष्टि की है कि समारोह मुख्य कोर्ट पर खेलने से पहले होगा। उन्होंने कहा कि चर्च रोड पर सेंटर कोर्ट के सौ साल पूरा होने का जश्न मनाना और अगले 100 वर्षों में क्या हो सकता है, इस पर ध्यान देना इस साल के विंबलडन का फोकस है।

फेडरर पिछले साल विंबलडन में क्वार्टर फाइनल में खेले थे, जिसमें ह्यूबर्ट हर्काज से हार गए थे। इसके बाद उन्होंने दो साल से भी कम समय में अपनी तीसरी घुटने की सर्जरी करवाई, यह खुलासा करने के बाद कि उन्हें ग्रास कोर्ट पर अपनी चोट से झटका लगा था।

40 वर्षीय इस साल के अंत में लंदन लौटने के लिए तैयार हैं, जिसमें 23 से 25 सितंबर तक ओ2 एरिना में लेवर कप में खेलेंगे और फिर वह एक महीने बाद अपने घरेलू टूर्नामेंट में आधिकारिक प्रतियोगिता में लौट आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper