Top Newsउत्तर प्रदेश

सैम पित्रौदा के बयान पर CM योगी बोले-ये कांग्रेस की खतरनाक मंशा को दिखाता है

लखनऊ। सैम पित्रौदा के बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, वे कांग्रेस के बुद्धिदाता हैं तो स्वाभाविक रूप से कांग्रेस की ‘बांटों और राज करो’ की जो नीति है उसी को सैम पित्रौदा आज बया कर रहे हैं। देश को 1947 में बांटने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। आजादी के बाद भी जाति, क्षेत्र और भाषा के नाम पर देश को बांटने का पाप कांग्रेस ने किया है। सैम पित्रौदा का ये बयान अत्यंत निंदनीय है और कांग्रेस पार्टी को स्वयं के उन कृत्यों के लिए, जो आज वो सैम पित्रौदा के मुंह से बुलवा रही है, देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। ये कांग्रेस की खतरनाक मंशा को दिखाता है। ये बयान भारत जैसे सनातन देश के 140 करोड़ भारतवासियों को अपमानित करने वाला है।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान पर फिर सियासी बवाल शुरू हो गया है। इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए हैं। दरअसल सैम पित्रोदा के एक वीडियो में बयान सामने आया है कि भारत में पूर्व में रहने वाले लोग चीन जैसे और साउथ इंडिया में रहे वाले अफ्रीकन जैसे दिखते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper