हैदराबाद में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

हैदराबाद: हैदराबाद के माधापुर इलाके में सोमवार को एक प्रॉपर्टी डीलर की उसके प्रतिद्वंद्वियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के माधापुर थाना क्षेत्र के नीरस सिग्नल के पास तड़के करीब चार बजे की है। माना जाता है कि एक संपत्ति को लेकर रियल एस्टेट डीलरों के दो समूहों के बीच गोलीबारी हुई। मृतक की पहचान इस्माइल के रूप में हुई है। इस घटना में उनके साथ जा रहा जहांगीर घायल हो गया, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

हमलावर ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोलियां चलाईं, जिससे इस्माइल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस्माइल और मुजाहिद उर्फ मुज्जू के बीच एक संपत्ति को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। पुलिस उपायुक्त संदीप राव ने संवाददाताओं को बताया कि मुजाहिद ने रविवार रात इस्माइल और जहांगीर को बातचीत के लिए बुलाया था।

सोमवार की तड़के नीरस सिग्नल पर पहुंचने से पहले उन्होंने मसाब टैंक और बंजारा हिल्स में विभिन्न स्थानों से कार चलाते हुए बातचीत की। दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई। मुजाहिद के साथ आए जिलानी ने एक गोली चला दी, जिससे इस्माइल की मौत हो गई और जहांगीर घायल हो गया। जहांगीर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमले के बाद मुजाहिद और जिलानी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है। डीसीपी ने कहा कि, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस्माइल और मुजाहिद संगारेड्डी जिले में अचल संपत्ति का कारोबार कर रहे थे और हाल ही में उनके बीच एक संपत्ति को लेकर मतभेद हो गए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper