अंजू कब आएगी भारत, वॉट्सऐप चैट पर पाकिस्तान से नसरुल्लाह ने कर दिया बड़ा खुलासा

 


भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। उसने इस्लाम धर्म भी अपना लिया, जिसके बाद लाखों की कीमत का प्लॉट समेत तमाम गिफ्ट्स दिए गए हैं। अब नसरुल्लाह ने वॉट्सऐप चैट के जरिए से बड़ा खुलासा किया है कि अंजू अब पाकिस्तान से वापस भारत नहीं आएगी। पिछले दिनों अंजू अपने भारतीय पति अरविंद और बेटी को बिना बताए हुए पाकिस्तान चली गई थी। वहां पहुंचकर उसने अरविंद को जानकारी दी थी कि वह लाहौर में है।

समय-समय पर अंजू दावा करती रही कि वीजा खत्म होने से पहले वह भारत लौट आएगी। लेकिन अब उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने दावा किया है कि वह भारत कभी नहीं लौटेगी। ‘इंडिया डेली’ चैनल के अनुसार, जब नसरुल्लाह से वॉट्सऐप चैट के जरिए पूछा गया कि आप अंजू को कब भारत कब भेज रहे हैं तो उसने जवाब दिया कि अब वह कभी वापस नहीं जाएगी। चैट में यह सवाल भी किया गया है कि अंजू का अगले महीने पाकिस्तान का वीजा भी एक्सपायर हो रहा है, इस पर उसने जवाब दिया कि हां, खत्म हो रहा है। इससे पहले अंजू ने अपने पति अरविंद से बात की थी और गंदी गालियां दी थीं।

अंजू ने फोन करके कहा था कि वह किसी भी हद तक जा सकती है। अरविंद से अंजू ने कहा था, ”तुम मेरे बारे में सभी को बहुत कुछ बता रहे हो, कुछ अपने बारे में भी बताओ। तुम वैसे ही नाच रहे हो, जैसे कि मीडिया तुम्हें नचा रही है। तुम्हें सबको सच बताना चाहिए कि कैसे इंसान हो।” अंजू ने यह भी कहा कि उसकी मर्जी है कि वह कहां रहे। कोई उसको रोक नहीं सकता है। उसने धमकी दी कि वह भारत आकर अपने बच्चों को भी ले जाएगी।

इसके पहले पाकिस्तान के बिजनेसमैन और पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने अंजू को दस मरला का प्लॉट, 50 हजार रुपये का चेक और कई अन्य तोहफे दिए थे। साथ ही, उसका इस्लाम धर्म में स्वागत भी किया था। अब्बासी का कहना था कि उसने यह सब अंजू को इसलिए दिया है ताकि लोगों को यह न लगे कि इस्लाम अपनाने के बाद कोई दिक्कत आ रही है। अब उसका पाकिस्तान ही ससुराल है। उसे पाकिस्तान को ही अपना घर समझना चाहिए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper