बागपत में घर से बुलाकर प्राईवेट लाइनमैन के बेटे की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या, रास्ते में पड़ा मिला शव

बागपत| बागपत के बड़ौत में कोताना गांव में रविवार की शाम तीन-चार बाइक सवार युवकों ने एक युवक को घर से बुलाकर खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर ले जाकर उसकी चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और शव को कब्रिस्तान के पास फेंककर फरार हो गए। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, परिजन ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

कोताना गांव का रहने वाला अब्बास शबगा गांव के बिजलीघर पर प्राईवेट लाइनमैन है। रविवार की शाम तकरीबन साढ़े चार बजे दो बाइकों पर सवार होकर चार युवक उसके घर पर आए और उसके छोटे बेटे अनस को बुलाकर अपने साथ ले गए और थोड़ी देर बाद खेडी प्रधान गांव जाने वाले रास्ते पर चाकू से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव को पड़ा देखा तो उसकी पहचान कर इसकी सूचना उसके परिजनों और पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस व परिजन उसके लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम भी मौके पर पहुंचे। जहां पर परिजनों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान ने बताया कि युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या हुई है, लेकिन अभी तहरीर नहीं आई है, तहरीर आने पर हत्या की सही वजह की जानकारी मिलेगी, फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।

अनस की छाती पर बेरहमी से चाकू से दो वार किए गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper