अजय देवगन ने बेटे युग के बॉलीवुड डेब्यू के सवाल पर कही ये बात? सोशल मीडिया पर लोगों की छूटी हंसी

नई दिल्ली। अजय देवगन पर्दे पर एक बार फिर एक्शन अवतार में लौट रहे हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म भोला को लेकर छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

करीब दो दिन पहले एक्टर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर रू-ब-रू हुए थे। उन्होंने मंगलवार शाम ट्विटर हैंडल पर #आस्क भोला सेशन रखा था। इस दौरान अपने सभी फैंस को उनके सवालों के जवाब दिए। इसी बीच उन्होंने अपने बेटे युग के बॉलीवुड में लॉन्च होने का भी खुलासा किया।

इस सेशन के दौरान अजय के एक फैन ने उनसे पूछा कि ‘सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो?’ इस सवाल पर अजय देवगन ने जवाब दिया, ‘लॉन्च का तो पता नहीं। अब तो वो सही टाइम पर लंच कर ले, वही बड़ी बात है। अजय के इस जवाब पर ट्विटर पर लोगों की हंसी छूट गई। एक यूजर ने लिखा, अजय तो एकदम टिपिकल इंडियन पिता हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, भोला एकदम आग का गोला है।

अजय देवगन अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चों को बभी पूरा वक्त देते हैं। उन्होंने बी-टाउन में ‘बेस्ट पिता’ के रूप में भी जाना जाता है। फिल्मों की शूटिंग के फ्री होकर एक्टर बच्चों के अक्सर वेकेशन पर टाइम स्पेंड करते हैं। बता दें, अजय देवगन ने 24 फरवरी 1999 को काजोल संग परिवार वालों के बीच शादी रचाई थी।

फिल्म ‘भोला’ की बात करें तो अजय देवगन ने इस फिल्म में न सिर्फ एक्टिंग की है, बल्कि इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। 30 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म में तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और गजराज राव भी नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के अलावा अजय देवगन ‘मैदान’, ‘औरों में कहां दम था’, ‘सिंघम अगेन’ और ‘नाम’ में नजर आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper