जब काजोल के साथ अफेयर की खबरों पर चिढ़ गए शाहरुख खान, कहा- मैं किसी के साथ…

 


मुम्बई। शाहरुख खान और काजोल को बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से लेकर कुछ कुछ होता है, माय नेम इज खान, दिलवाले समेत कई फिल्मों में काम किया और इनकी जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है. दोनों की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि इनकी कोई भी फिल्म पिटना नामुमकिन है. इनकी केमिस्ट्री देखकर ही कई बार इनके अफेयर के चर्चे भी हुए जिसपर खुद शाहरुख खान ने भी बड़ा मजेदार जवाब दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन खबरों को सिरे से ख़ारिज कर दिया था जिनमें काजोल के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी थीं. शाहरुख ने कहा था, मैं जूही, माधुरी, मनीषा, शिल्पा, सोनाली, नगमा, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, उर्मिला के साथ काम किया था लेकिन मैं उनके साथ सोता नहीं हूं, मैं काजोल के भी सोता नहीं हूं हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि मैं गे हूं बल्कि मुझे पता है कि मुझे इनके साथ कहां लाइन क्रॉस नहीं करनी है. मैं अपने को-स्टार्स का बहुत सम्मान करता हूं और उनके खूबसूरत चेहरे से बहुत प्रभावित नहीं होता हूं.

इसी तरह शाहरुख ने जूही के साथ अपने अफेयर की खबरों पर भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा, मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक तो मेरा जूही से भी अफेयर था और जब ये बात सामने आई तो मैंने उनके साथ काम करना ही बंद कर दिया. शाहरुख ने आगे कहा था, ये नॉन सेंस बहुत हुआ. मैं जूही के साथ काम करना बंद कर दूं जब ये खबर आये. मैं काजोल के साथ काम करना बंद कर दूं जब ये अफवाह आई तो ये शर्मनाक होगा क्योंकि वो दोनों बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. बता दें कि शाहरुख ऐसे स्टार हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने से पहले शादी कर ली थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper