अतीक अहमद की हत्या पर क्या बोलीं स्वरा भास्कर? एनकाउंटर को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को बीती रात 15 अप्रैल 2023 को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस पूरे मामले में विपक्षी नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं. बेबाक राय रखने वाली स्वरा भास्कर ने भी अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस ने सरकार पर हमला बोला है और इस हत्या की निंदा की है.

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती है. स्वरा ने ट्वीट कर लिखा- एक एक्स्ट्रा जुडिशियल किलिंग या फिर एनकाउंटर कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसको सेलिब्रेट किया जाए. यह सिग्नल देता है कि राज्य नियम के खिलाफ काम कर रहा है. यह सिग्नल देता है कि राज्य की एजेंसियों की क्रेडिबिलिटी खत्म हो गई है. क्योंकि वह क्रिमिनल्स की तरह काम कर रहे हैं या उन्हें सक्षम कर रहे हैं. यह मजबूत शासन नहीं है, यह अराजकता है.

15 अप्रैल 2023 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था. इसी दौरान हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे. जब अतीक और उसके भाई मीडिया से बात करने के लिए रुके, उसी समय उनकी हत्या कर दी गई.

कुछ दिन पहले अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर भी हुआ था. उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी असद को जब पुलिस पकड़ने की कोशिश कर रही थी उसी वक्त अतीक का बेटा भागने की कोशिश कर रहा था. जब असद ने पुलिस पर हमला किया तो जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोलीसे असद मारा गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper