रणबीर ने आलिया को दिया इतना महंगा तोहफा, इतने में एक लग्जरी घर खरीद सकते हैं आप

मुंबई. रणबीर कपूर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराया है। अभिनेता ने इस खास मौके पर काफी खर्चा किया है। हाल ही में रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर एक चैनल बैग के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह उन्होंने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन पेज पर आलिया भट्ट के हाथ में वह सेम बैग देखा जा सकता है। इस पिंक कलर के चैनल हैंडबैग को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस को यह बैग रणबीर ने ही तोहफे में दिया है। इसी बीच एक ऑनलाइन स्टोर की वेब साइट पर इस बैग की कीमत सामने आ गई है।

ऑनलाइन स्टोर के अनुसार यह बैग बकरी की खाल से बना है। अमेरिकी डॉलर के हिसाब से इस बैग की कीमत करीब 12,250 डॉलर है। भारतीय रुपये के आधार पर इस पिंक कलर के चैनल क्लासिक हैंडबैग की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है। हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि आलिया भट्ट को यह बैग उनके पति रणबीर कपूर की ओर से मिला है या नहीं।

वर्कफ्रंट की बीत करें तो बहुत जल्द रणबीर कपूर एनिमल में नजर आने वाले हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं आलिया भट्ट बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper