अनदेखी’ सीजन 3 की रिलीज से पहले, दिव्येंदु भट्टाचार्य ने ‘गुलाबी’ का पहला शेड्यूल पूरा किया

अपने जड़ चित्रण और त्रुटिहीन स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले दिब्येंदु भट्टाचार्य हुमा कुरेशी के साथ ‘गुलाबी’ में एक बार फिर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।दिब्येंदु भट्टाचार्य ने कहा, “मुझे अहमदाबाद के खूबसूरत शहर में शूटिंग करना बहुत पसंद आया। हालांकि चिलचिलाती गर्मी ने इसे चुनौतीपूर्ण बना दिया, लेकिन हुमा के साथ फिर से शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा। हमारे पास वास्तव में एक अच्छी टीम है, जिसमें विपुल मेहता निर्देशक और विशाल राणा निर्माता हैं। कुल मिलाकर यहां अहमदाबाद में स्वादिष्ट भोजन और बेहतरीन लोगों के साथ शूटिंग करना मजेदार रहा । अब मैं मुंबई में अगले शेड्यूल का इंतजार कर रहा हूं।”

“अनदेखी सीज़न 1 और 2,” “जामताड़ा सीज़न 1 और 2,” “महारानी 2,” “पोचर्स,” “रॉकेट बॉयज़ सीज़न 1 और 2,” “क्रिमिनल जस्टिस” में अपने प्रतिष्ठित किरदारों के लिए जाने जाने वाले दिब्येंदु लोकप्रिय वेब श्रृंखला, “अनदेखी” की तीसरी किस्त में डीएसपी बरुण घोष के रूप में अपने प्रशंसकों के लिए एक और दृश्य प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper