अभी-अभी: ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

मधेपुरा। मधेपुरा जिले में सोमवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जिले के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई टावर के समीप सोमवार की सुबह एक ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भंयकर था कि ट्रक की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं, दो जख्मी को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में कुल नौ लोग सवार थे। सभी लोग सहरसा जिले के दुर्गापुर भट्टी से ऑटो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए भागलपुर के महादेवपुर घाट जा रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हुई है।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोग मृतकों के शव को हटाने नहीं दे रहे थे। इससे सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों का कहना था कि जब तक वरीय अधिकारी नहीं आएंगे, तब तक शव उठने नहीं देंगे। बताया जा रहा है कि ऑटो चौसा की तरफ जा रही थी, जिस दौरान ट्रक से टक्कर हुई।

वहीं, जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड क्षेत्र से बाइक चोरी का एक मामला सामने में आया है। इसको लेकर पीड़ित रमेश कुमार ने थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में ग्वालपाड़ा पंचायत के वार्ड दो निवासी रमेश कुमार यादव ने कहा है कि शनिवार की दोपहर में ग्वलपाड़ा बाजार स्थित गौरव होटल के समीप बाइक खड़ा कर मिठाई खरीदने के लिए दुकान पर गया था। वहां से बाइक गायब हो गई।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper