कतर जा रही इंडिगो फ्लाइट की पाकिस्तान में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए क्या है पुरा मामला

नई दिल्ली. इंडिगो एयरलाइन की दोहा जा रही एक फ्लाइट को पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। दरअसल फ्लाइट में एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते यह फैसला किया गया। इंडिगो एयरलाइन ने यह जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लाइट में सवार एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के बाद फ्लाइट को कराची में लैंडिंग कराई गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट 9E1736 दिल्ली से कतर की राजधानी दोहा जा रही थी। यात्रा के दौरान एक यात्री ने तबीयत खराब होने की शिकायत की, जिसके बाद प्लेन के पायलट ने नजदीकी कराची एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी सूचना दी और इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी। जिस पर कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने फ्लाइट को लैंडिंग की इजाजत दे दी।

जिस यात्री की तबीयत खराब हुई , उनकी पहचान अब्दुल्ला के तौर पर हुई है और वह नाइजीरिया के नागरिक हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कराची में लैंडिंग से पहले ही यात्री की मौत हो गई।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper