अमरोहा में डीजे पर डांस करने को लेकर दूल्हा-दुल्हन के मामा आपस में भिड़े, शादी के मंडप में हाथापाई और फिर..

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में शादी के मंडप में डीजे पर डांस करने को लेकर दूल्हा व दुल्हन के मामा आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। कोई किसी बात मानने को तैयार नहीं थे। विवाद बढ़ता जा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह समझा बुझाकर विवाद को शांत कराया। क्षेत्र के एक बैंक्वेट हॉल में शुक्रवार रात एक युवक की बारात आई थी। बताया जाता है कि शादी समारोह में डीजे पर दुल्हन पक्ष के लोग डांस कर रहे थे।

आरोप है कि इसी दौरान दूल्हे पक्ष के लोग वहां पहुंचे और डांस करने लगे। इसको लेकर विवाद हो गया। दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई। दुल्हन व दूल्हे के मामा के बीच भी तीखी नोकझोंक हुई। काफी देर तक तक हंगामा होता रहा। इस दौरान करीब दो घंटे तक शादी समारोह की रस्मे रुकी रहीं। मौजूद लोगों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह विवाद शांत हो सका। दोनों पक्षों बीच आपसी सुलह हो जाने के बाद शादी की बाकी रस्में पूरी की जा सकीं। वहीं प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने इस बाबत जानकारी से इनकार किया। तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई करने की बात कही।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper