आप ने किया एमसीडी के मेयर उम्मीदवार का ऐलान, इस वार्ड के पार्षद को बनाया कैंडिडेट

नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने मेयर पद के लिए अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. शैली ओबेरॉय दिल्ली में आप की मेयर पद के लिए उम्मीदवार होंगी और मोहम्मद इकबाल डिप्टी मेयर पद के लिए उम्मीदवार बनेंगे. बता दें कि यह निर्णय आम आदमी पार्टी की PAC की बैठक में लिया गया. मेयर और डिप्टी मेयर 3 महीने के लिए होंगे और स्टेंडिंग कमेटी के सदस्य 1 साल के लिए होंगे. पीएसी की बैठक में 6 नामों की चर्चा हुई. 4 स्टेंडिंग कमेटी के लिए हैं.

जान लें कि आम आदमी पार्टी की तरफ से मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय होंगी. वहीं, डिप्टी मेयर पद के लिए कैंडिडेट के रूप में मोहम्मद इकबाल का नाम तय किया गया है. शैली ओबेरॉय दिल्ली की पटेल नगर विधानसभा के वार्ड नंबर 86 से पार्षद हैं. वहीं, डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवार मोहम्मद इकबाल मटिया महल विधानसभा सीट के वार्ड नंबर 76 से पार्षद हैं.

गौरतलब है कि आप की पीएसी की बैठक में 6 नामों पर चर्चा हुई. इसमें मटिया महल के वार्ड 76 के पार्षद मोहम्मद इकबाल, करावल नगर वार्ड 246 के पार्षद आमिल मलिक, हरि नगर के वार्ड 100 की पार्षद रमिंदर कौर, सीमापुरी के वार्ड 218 की पार्षद मोहिनी, जंगपुरा के वार्ड 142 की पार्षद सारिका चौधरी और पटेल नगर के वार्ड 86 के पार्षद शैली ओबेरॉय के नाम पर चर्चा हुई. फिर एमसीडी मेयर कैंडिडेट के रूप में शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर पर के लिए मोहम्मद इकबाल का नाम तय किया गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper