इंदौर: ‘राम नवमी’ में भयंकर ‘हादसा’, पूजा के दौरान धंसा मंदिर, 25 लोगों के गिरने की ‘आशंका’, 7 सकुशल बाहर

नई दिल्ली/इंदौर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार यहां इंदौर (Indore) के जूनी थाना क्षेत्र में बेलेश्वर मंदिर में पूजा के दौरान हादसा हो गया हैं। मिली खबर के अनुसार 25 से अधिक लोग मंदिर की छत धंसने से अंदर बनी बावड़ी में गिर गए हैं। फिलहाल पुलिस और SDIRF की टीम बचाव में जुटी है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव कार्य लगातार जारी है।

मिली खबर के मुताबिक, इंदौर के मुताबिक अभी तक 7 लोगों को बावड़ी से सकुशल निकाल लिया गया है। हालांकि अब तक 12 से 13 लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका है। SDRF की टीम ने मौके पर स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। अब बावड़ी में फंसे सभी लोगों को एक एक कर बाहर निकालने की कोशिश हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आसपास के इलाकों से काफी लोग मौजूद थे। वहीं अचानक हुए हादसे से किसी को भी बचकर निकलने का मौका तक नहीं मिला। मामले पर मिली जानकारी के मुताबिक, मंदिर में हर साल राम नवमी के ख़ास मौके पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन होता है। इस बार भी इस मौके पर यज्ञ हो रहा था। खबर है कि इसमें शामिल होने के लिए मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। ऐसे में मंदिर की इमारत इतने लोगों के वजन को झेल ही नहीं पायी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper