इंस्टाग्राम पर हुई लड़के से दोस्ती; छात्र को भगा ले गईं 2 लड़कियां, केस दर्ज

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली क्षेत्र के ऑमिक्रोन सेक्टर में दो युवतियों पर एक छात्र को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप लगा है। छात्र घर से चार दिन से गायब है। बताया जा रहा है कि उसकी इंस्टाग्राम पर दो युवतियों से दोस्ती हुई थी, जिसके बाद से ही वह गायब है। इस संबंध में छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ग्रेटर नोएडा के ऑमिक्रोन सेक्टर में रहने वाला एक छात्र 11वीं क्लास में पढ़ता है। छात्र के परिजनों के मुताबिक, फिलहाल स्कूल की छुट्टियां होने के चलते वह ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मोबाइल का प्रयोग कर रहा था। इस दौरान इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती रिया और खुशी नाम की दो युवतियों से हो गई। दोनों युवतियां देर रात तक छात्र से ऑनलाइन चैटिंग करती थीं।

अब छात्र 25 जून से अपने घर से गायब है। घर में रखे 17 हजार रुपयेे भी नहीं हैं। परिजनों ने पुलिस से आशंका जताई है कि दोनों युवतियां मिलकर छात्र को ब्लैकमेल कर रही हैं। एसएचओ दादरी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि साइबर क्राइम की टीम के सहयोग से पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द छात्र को बरामद कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper