एकतरफा मोहब्बत… शादीशुदा महिला के प्यार में युवक ने दी जान, फिर महिला ने भी उठाया चौंकाने वाला कदम

एकतरफा मोहब्बत... शादीशुदा महिला के प्यार में युवक ने दी जान, फिर महिला ने भी उठाया चौंकाने वाला कदम

बिठूर। एकतरफा प्यार में पागल गैर समुदाय के युवक ने जीटी रोड स्थित रामनगर रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद युवक के स्वजन ने महिला के घर पहुंचकर उसे धमकाया, जिससे डरकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन ने उसे चौबेपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवक के घर वालों ने महिला के स्वजन पर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे फेंकने का आरोप लगाया है।

चौबेपुर के भवानीपुर निवासी 24 वर्षीय पेंटिंग ठेकेदार सलमान उर्फ मुन्ना का पड़ोस के गांव में एक महिला के घर आना जाना था। महिला का पति सलमान के साथ काम करता है। इसी वजह से सलमान फोन पर अक्सर उससे बातचीत के दौरान मजाक करता था। महिला का आरोप है कि इस दौरान उसने उसकी काल की रिकार्डिंग कर ली। बुधवार देर रात सलमान नशे की हालत में आया और अकेले में मिलने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया। इसके बाद सलमान ने रामनगर गांव के सामने ट्रेन से कटकर जान दे दी। देर रात तक सलमान के घर न पहुंचने पर पिता जहांगीर और भाई नूरआलम व नन्हें महिला के घर पहुंचे और धमकाते हुए कहा कि उनका बेटा नहीं मिला तो वह पूरे परिवार को जेल भिजवा देंगे।

गुरुवार सुबह जब सलमान का शव रामनगर क्रासिंग पर मिला तो स्वजन ने महिला और उसके स्वजन पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पर एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय बिठूर पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं सलमान की मौत से डरी सहमी महिला ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना पर एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी चौबेपुर पहुंचे। महिला की हालत अब स्थिर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper