एक्ट्रेस बॉडीकॉन आउटफिट पहन एयरपोर्ट पर मार रही थीं स्टाइल, अचानक खिसकी ड्रेस और फिर जो हुआ…

मुम्बई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं. हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ फैशन के चक्कर में कांड हो गया. उर्वशी रौतेला हाल में एयरपोर्ट पर ब्लैक लेदर बॉडीकॉन ड्रेस पहने स्टाइल मार रही थीं, तभी चलते-चलते उनकी ड्रेस खिसक गई और बस वहीं फैशन के चक्कर में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

न्यू ईयर के मौके पर उर्वशी रौतेला आंखों पर बड़ा चश्मा, सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस और हाई हील्स में स्टाइल मारते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. उर्वशी रौतेला जब एयरपोर्ट पहुंची तो कई पैपराजी उनके पास आ गए, तब एक्ट्रेस खुद को लेकर थोड़ा सचेत हुईं और कैमरा के सामने ही अपनी ड्रेस नीचे की तरफ खींचते हुए नजर आईं. ड्रेस खींचते समय एक्ट्रेस के कंधे का स्टेप नीचे की तरफ लुढ़क गया. ऐसे तो उर्वशी रौतेला डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिनजैसे ही उनकी ड्रेस खिसकी तो उनके फैशन का सारा कचरा हो गया.

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने बेहद ही गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है. जिनमें ‘भाग जॉनी’, ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ और ‘हेट स्टोरी 4’ शामिल हैं. उर्वशी रौतेला का नाम सोशल मीडिया पर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ खूब जोड़ा जाता है. लेकिन दोनों ने ही कभी भी अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह की स्टेटमेंट नहीं दी है. एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट वीडियो भी क्रिकेटर के एक्सीडेंट के बाद खूब वायरल हुआ है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper