“एक अभिनेत्री होना मैंने सोचा था उससे बहुत अलग है: संदीपा धर ने किया खुलासा”

सभी माध्यमों और प्लेटफार्मों पर अपनी पहचान बनाने के बाद, संदीपा धर ने खुद को सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी एक वर्सटाइल अभिनेता के रूप में स्थापित किया है, हालांकि, उनकी नवीनतम पोस्ट एक अभिनेत्री होने की उम्मीदों के विपरीत हास्यास्पद वास्तविकता को दर्शाती है।

वर्तमान में संदीपा धर अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उसी पर जानकारी शेयर कर रही हैं। अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में, संदीपा ने अपने शूट की एक झलक पेश की, जिसमें वह अपने सह-कलाकार के साथ एक पेड़ पर बैठी हैं, हालांकि, कैप्शन ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया।

संदीपा कहती हैं, “पीओवी: सोचा था जब एक्ट्रेस बनूंगी तो शिफॉन साड़ी पहनकर स्विस आल्प्स पर स्लो मोशन में गाना करूँगी पर अब यहां 50 डिग्री गर्मी में, पेड़ पर चढ़कर, मटर छील रही हूँ
एक अभिनेत्री होना मैंने सोचा था उससे बहुत अलग है।”

वर्सटाइल अभिनेता को दबंग 2, हीरोपंती जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनकी प्रभावशाली भूमिकाओं के लिए श्रेय दिया जाता है। वर्तमान में अभय, मुमभाई, बिसात, माई, तेरा छलवा और डॉ अरोड़ा जैसे शो में बैक टू बैक धमाकेदार प्रदर्शन के साथ ओटीटी स्पेस पर राज कर रही संदीपा धर और एक दिलचस्प लाइन अप के लिए तैयार हो रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper