एक ही छत के नीचे मिलेंगे सभी परिधान, फैशन डिजाइनर रोमा अग्रवाल का रोमा स्टोर नाम से नया आउटलेट शुरू हुआ

लखनऊ। अलीगंज में सोमवार को प्रख्यात फैशन डिजाइनर रोमा अग्रवाल के आउटलेट का उद्घाटन किया गया। प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने आउटलेट का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री अपनी पत्नी नम्रता पाठक के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने आउटलेट में रखे कपड़ों को देखा और सराहना की। बता दें, फैशन डिजाइनर रोमा अग्रवाल का यह दूसरा आउटलेट है। पहला आउटलेट इन्होंने दिल्ली में खोला था। इस मौके पर फैशन डिजाइनर रोमा अग्रवाल ने कहा कि अलीगंज में यह एक ऐसा आउटलेट खोला गया है जिसमें पुरुष व महिलाओं दोनों के लिए डिजाइनर कपड़े मिलेंगे।

रोमा अग्रवाल का कहना है कि इस आउटलेट को खोलने के पीछे वजह एक छत के नीचे सभी तरह के परिधानों को उपलब्ध कराना था। जिसमें हमें सफलता हासिल हुई है। रोमा ने बताया कि आउटलेट में कला और शैली का जबरदस्त मिश्रण देखने को मिलेगा। इंडो वेस्टर्न, शरारा और लहंगा जैसे कपड़े रखे गए हैं। इस मौके पर वंदना सहगल, आयुषी अग्रवाल, राधिका अग्रवाल और राघव अग्रवाल सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper