एनसीएल के सीएमडी व निदेशक (कार्मिक) ने रात्रि पाली में परियोजनाओं का किया औचक निरीक्षण , खदान परिसर में कर्मियों से किया सीधा संवाद

सिंगरौली,एनसीएल के सीएमडी श्री भोला सिंह व निदेशक (कार्मिक) श्री मनीष कुमार ने कंपनी की जयंत,निगाही व दुधिचुआ परियोजनाओं का रात्रि पाली में औचक निरीक्षण किया। उन्होने परियोजनाओं में रात्रि पाली में सीएचपी-क्रशर, रेलवे साईडिंग,मशीनों के संचालन, हॉल रोड आदि की यथा स्थिति का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होने चल रहे मॉनसून व सुरक्षा की दृष्टिगत देश को निर्बाध कोयला आपूर्ति हेतु अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।
सीएमडी व निदेशक (कार्मिक) ने खदान परिसर में मौजूद कर्मियों से सीधे संवाद किया व विभिन्न कल्याण सुविधाओं जैसे कैंटीन ,पेयजल, रेस्ट शेल्टर इत्यादि का निरीक्षण किया। वे परियोजनाओं के टाइम ऑफिस पर जाकर भी एनसीएल कर्मियों से रूबरू हुए व सुरक्षा एवं अन्य विषयों पर कर्मियों के विचार लिए, साथ ही सीएमडी ने सुरक्षा के प्रति ‘जीरों टोलरेंस’ व ‘सुरक्षा प्रथम’ का आह्वान किया। इस दौरान सीएमडी एनसीएल ने नवागंतुक माइनिंग सिरदार, सिफ्ट इंचार्ज से मुलाकात कर उनके अनुभवों को भी जाना एवं उनका मनोबल बढ़ाया ।
गौरतलब है कि एनसीएल प्रबंधन सुरक्षित खनन हेतु सदैव प्रतिबद्ध है एवं इस दिशा में अपने कर्मियों के हित में हर संभव कदम उठा रहा है ।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper