एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन: नए यौगिक साथियों के साथ हुए मौजूद, छात्रों को मिलेगा उन्नत तकनीकी प्रशिक्षण का सुनहरा अवसर

बक्शी का तालाब स्थित एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में पिछले दिनों में 3 कंपनियों के साथ एमओयू (मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग) के साइन हुआ है। कोडिंग ब्लॉक्स लखनऊ नामक कंपनी के निदेशक श्री अभिज्ञान विक्रम सिंह जी ने बताया है कि वे विभिन्न टूल्स को कवर करेंगे जैसे कि नोड- जेएस, बूटस्ट्रैप, सीएसएस, बेबेल, और कई अन्य तकनीक पर प्रशिक्षण पर अनुबंध किया गया । टीपीएमसी इन्फो सोल्यूशन्स प्रा. श्रीमान लव पंत जो कि प्रबंधक (विक्रय और विपणि) पद पर हैं, उन्होंने बताया कि उनका प्रशिक्षण का एजेंडा P6 प्राइम वेरा पर प्रशिक्षण दिया जाना तय हुआ है। तीसरी कंपनी लॉजिक प्रो इन्फोसिस्टम की ओर से निदेशक कृष्णा एम. पांडेय जी ने बताया कि वे छात्रों को फुल स्टैक डेवलपमेंट, मशीन लर्निंग, डेटा एनालिटिक्स, एम्बेडेड सिस्टम और आईओटी, डेवऑप्स और ब्लॉकचेन, ऑटोकैड और सॉलिडवर्क्स पर प्रशिक्षण प्रदान करेंगे जो मैकेनिकल अभियंत्रण के लिया सहायक होगी औद्योगिक जगत में इन्ही तकनीक का प्रशिक्षण हो रहा है। एसआर कॉलेज के निदेशक डॉ. डी.पी. सिंह जी ने सभी एमओयू को हस्ताक्षर करके सभी को बधाई दी और बच्चों को सभी उन्नत तकनीकों के बारे में पता चलने के लिए खुशी जताई।
एस आर ग्रुप के चेयरमैन श्री पवन सिंह चौहान (एमएलसी) छात्रों में दक्षता बढ़ाने पर ध्यान देने पर जोर देने को कहा जिससे इंडस्ट्री में जाकर आपको दुसरो से अधिक महत्व मिलेगा। सभी अथितियो को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper