एसुस फ्लैगशिप प्रोडक्ट्स की पेशकश करने के लिए पूरी तरह

ताइवान की टेक जायंट कंपनी, एसुस इंडिया ने देश भर में ब्रैंड के रिटेल फुटप्रिंट को सुदृढ़ करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए, आज जयपुर में अपने नए एक्सक्लूसिव स्टोर को शुरू करने की घोषणा की है। 300 वर्ग फुट में फैला हुआ यह नवीनतम एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्प्यूटर हार्डवेयर की एक विस्तृत श्रृंखला सहित  तैयार है, जिनमें वीवोबुक, ज़ेनबुक, रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप्स, गेमिंग डेस्कटॉप्स, ऑल इन वन डेस्कटॉप्स और एक्सेसरीज़ शामिल हैं। यह जयपुर में स्थित ब्रैंड का छठा एईएस स्टोर है, जिसके साथ यह ब्रैंड राजस्थान में कुल 10 एईएस स्टोर्स की उपलब्धि हासिल कर चुका है।
इस विस्तार के बारे में बात करते हुए, जिग्नेश भावसार, नेशनल सेल्स मैनेजर- पीसी एंड गेमिंग बिज़नेस, एसुस इंडिया, ने कहा, “हम भारत में अपने रिटेल फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा करते हुए बेहद हर्षित महसूस कर रहे हैं। राजस्थान हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में, उभरते शहर जयपुर में नवीनतम ब्रैंड स्टोर का उद्घाटन हमारे लेटेस्ट इनोवेशन के बेहतर अनुभव के साथ, देश के विभिन्न क्षेत्रों में कंज्यूमर्स को सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। एक स्ट्रेटेजिक रिटेल एक्सपांशन एप्रोच के साथ, हम अपने यूज़र्स के लिए और अधिक इंटरैक्शन व नए टच पॉइंट्स बनाना जारी रखेंगे।”
रिटेल स्टोर का पता: जी-24, उन्नति टावर, सेंट्रल स्पाइन, विद्याधर नगर, दाना शिवम हॉस्पिटल के सामने, जयपुर- 302023

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper