कर करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक हुई सम्पन्न

बरेली, 15 मार्च। अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश की अध्यक्षता में कल कर करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की मासिक समीक्षा बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई

अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने समस्त उपजिलाधिकारियों/ई.ओ. को निर्देश दिये कि आवंटन से सम्बन्धित जो भी लक्ष्य निर्धारित है उसे शत प्रतिशत पूर्ण किया जाये। उन्होंने कहा कि सीएम डैशबोर्ड पर शासन द्वारा सभी विकास कार्यों में लगातार मॉनिटरिंग की जाती है, जिस पर विशेष ध्यान दिया जाये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत सीएम डैशबोर्ड की स्थिति अच्छी नहीं चल रही है, उसमें सुधार करने की आवश्यकता है।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने समीक्षा के दौरान पाया कि डिजिटल क्राफ्ट सर्वे में जनपद की प्रगति संतोषजनक न होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रगति को बढ़ाये जाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि जिन तहसीलों में अभी रिट याचिका खारिज नहीं हो पायी है उसे एक सप्ताह के भीतर खारिज करायें।

बैठक में अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) संतोष बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे, नगर मजिस्ट्रेट राजीव कुमार शुक्ला, समस्त उपजिलाधिकारी/ईओ सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper