कल से पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत, ‘बुध’ देंगे बंपर पैसा, मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता, कहीं आपकी राशि भी तो इसमें शामिल नहीं

नई दिल्ली। धन, व्यापार, बुद्धि, तर्क, संवाद के कारक बुध जब राशि बदलते हैं तो इसका बड़ा असर सभी 12 राशि वाले लोगों पर पड़ता है. खासतौर पर लोगों के करियर, आर्थिक स्थिति, वाणी पर बुध की राशि परिवर्तन का असर होता है. 27 फरवरी को बुध कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि की राशि कुंभ में बुध का गोचर बड़ा परिवर्तन लाएगा. कुंभ राशि में पहले से ही सूर्य मौजूद हैं. ऐसे में बुध और सूर्य की युति से बन रहा बुधादित्‍य राजयोग कुछ राशि वालों के लिए भाग्योदय करने वाला साबित होगा.

मेष राशि: बुध गोचर से बन रहा बुधादित्‍य राजयोग मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. इंक्रीमेंट मिलने और प्रमोशन होने की संभावना रहेगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. करियर के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है.

वृषभ राशि: बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत लाभ देगी. व्यापारियों को मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कई तरीकों से धन लाभ होगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. विवाह तय हो सकता है. नौकरी में स्थिति मजबूत होगी.

तुला राशि: बुध का राशि परिवर्तन से बन रहा बुधादित्य योग राजयोग तुला राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगा. विशेष तौर पर विद्यार्थियों को बड़ी सफलता मिलेगी. नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है. सिंगल जातकों का विवाह हो सकता है.

धनु राशि: धनु राशि वालों को बुधादित्य योग कामों में सफलता दिलाएगा. धनु राशि वाले जातकों का समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. आप जो योजना बनाएंगे वे सफल होंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बताएंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper