कश्मीर में मानसिक हालत से परेशान एक व्यक्ति ने की 3 परिजनों की हत्या

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने परिजनों पर लाठी से हमला कर दिया जिसमें 1 महिला सहित 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, और अन्य परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए। उप जिला मजिस्ट्रेट (एसडीएम) पहलगाम सैयद नसीर ने शुक्रवार को यूनीवार्ता को यह जानकारी दी।

एसडीएम की जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ऐशमुकम जावेद हसन राठेर मानसिक रूप से ठीक नहीं थे जिस कारण उन्होनें अपने माता-पिता सहित कई लोगो पर लाठी से हमला कर दिया,जिससे उनकी मां सहित और दो लोगो की मौत हो गई,और 6 अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले अपने परिवार पर हमला किया,उसके बाद इलाके में तोड़-फाड़ कर अन्य लोगों को पीटकर घायल कर दिया। इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।मृतकों के नाम हफीजा बेगम, गुलाम नबी खादिम और मोहम्मद अमीन शाह हैं। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper