कानपुर: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, प्रेमी ने फंदा लगा दी जान

कानपुर: कानपुर में गोविंदनगर कच्ची बस्ती इलाके में प्रेमिका के शादी से इनकार कर देने से आहत प्रेमी डी फार्मा के छात्र ने रविवार सुबह फंदा लगाकर जान दे दी। छात्र के परिजन कुछ दिन पहले कोलकाता गए थे। दोपहर को दोस्त के घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

गोविंदनगर निवासी आशुतोष मंडल बंगाली डॉक्टर हैं। परिवार में पत्नी अनन्या के अलावा बड़ा बेटा आकाश (26), छोटा बेटा अर्गव थे। कोलकाता से स्नातक आकाश रामा डेंटल कॉलेज से डी फार्मा का छात्र है। कोलकाता में रहने के दौरान आकाश की युवती से प्रेम संबंध हो गए। परिजनों के अनुसार पिछले सात सालों से आकाश उस युवती के संपर्क में था। जब उसने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवती ने मना कर दिया।

इससे वह तनाव में चल रहा था। आकाश के दोस्त सुमित ने बताया कि रविवार सुबह 11:30 बजे आकाश को खाना देने कमरे में पहुंचा तो उसका शव पंखे के सहारे बंधे फंदे से लटकता पाया। सुमित ने परिजनों व पुलिस को इसकी सूचना दी। गोविंदनगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper