कार खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग, उठा लें बड़ा डिस्काउंट, होगा 62 हजार तक का फायदा

नई दिल्ली. यदि आप मार्च में कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन डील है. रेनो अपनी कारों पर 62 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. हालांकि ये छूट केवल 31 मार्च तक ही लागू होगी. दरअसल कंपनी अपनी उन गाड़ियों पर छूट दे रही है जो स्टॉक में रह गई हैं और BS6 स्टेज 2 के नियमों को पूरा नहीं करती हैं. अब कंपनी अपना स्टॉक क्लीयर करने के लिए भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है, साथ ही डीलरशिप की ओर से भी कई तरह के एक्साइटिंग ऑफर दिए जा रहे हैं.

Renault Kwid कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक है और इसके 2022 मैन्युफैक्चर्ड मॉडल पर 57 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. ये डिस्काउंट 25 हजार रुपये के कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर है. वहीं 12 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही कंपनी किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों को 5 हजार रुपये की छूट अलग से दे रही है. वहीं स्क्रैपीज पॉलिसी के तहत 10 हजार का और डिस्काउंट लिया जा सकता है.

वहीं रेनो की कीगर पर कंपनी 62 हजार रुपये की छूट दे रही है. इसमें 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

पुरानी कारों के साथ ही नए एमिशन नॉर्म्स को पूरा करती हुए सभी मॉडल्स पर भी कंपनी भारी छूट ऑफर कर रही है. कंपनी अपने मॉडल्स पर 54 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इसमें 10 हजार का कैश डिस्काउंट्र 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 12 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. गौरतलब है कि रैनो अभी इंडिया में Kwid, Kiger और Triber को ऑफर करती है.

जल्द ही रेनो अपनी फ्लैगशिप एसयूवी डस्टर का भी नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. ये एक हाईब्रिड इंजन के साथ आएगी और इस बार डस्टर 5 सीटर मिड साइज एसयूवी की जगह पर 7 सीटर फुल साइज एसयूवी पर होगी. उल्लेखनीय है कि रेनो के सेल फिगर पर पिछले कुछ महीनों में काफी असर पड़ा है और इसी के चलते कंपनी ने अब ये ऑफर ‌दिए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper