किसान सहकारी चीनी मिल्स लिमिटेड सेमीखेड़ा की मिल समिति की प्रबंध समिति की बैठक हुई सम्पन्न

 

बरेली, 17 नवम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल किसान सहकारी चीनी मिल्स लिमिटेड सेमीखेड़ा की मिल समिति की प्रबंध समिति (वार्षिक साधारण सभा) की बैठक विकास भवन सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा के अतिरिक्त समिति के सदस्यों से उनकी समस्याओं के विषय पर भी चर्चा की गई।

बैठक में जिलाधिकारी को सेमीखेड़ा चीनी मिल के प्रधान प्रबन्धक ने विगत हुई बैठक के कार्यों में की गयी कार्यवाही से अवगत कराया गया। जिलाधिकारी को जिला गन्ना अधिकारी ने अवगत कराया कि 26 चीनी मिल सड़कों की धनराशि स्वीकृति हो गयी है, 15 चीनी मिल सड़कों की धनराशि अवशेष है। जिस पर जिलधिकारी ने जिला गन्ना अधिकारी को निर्देश दिये कि जिन सड़कों की धनराशि स्वीकृति हो गयी है उन सड़कों की सूची समिति के सदस्यों को उपलब्ध करायी जाये और उन सड़कों को शीघ्र ही ठीक कराया जाये।

जिलाधिकारी ने जिला गन्ना अधिकारी को निर्देश दिये कि अवशेष सड़कों की धनराशि के लिये अनुस्मारक पत्र शासन को भेजा जाये। उन्होंने गन्ना अधिकारी को निर्देश दिये कि गन्ना क्रय केन्द्र प्रभारियों को बुलाकर बैठक कर निर्देशित किया जाये कि गन्ना क्रय केन्द्र पर निगरानी रखी जाये और गन्ना कृषकों को किसी प्रकार की समस्या ना हो। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि चीनी मिल सेमीखेड़ा को नियमानुसार समय पर चालू किया जाये और गन्ना कृषकों का भुगतान नियमानुसार शतप्रतिशत भी किया जाये।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, सेमीखेड़ा चीनी मिल मिल्स प्रधान प्रबन्धक ज्योति मौर्य, मुख्य गन्ना अधिकारी अमित कुमार चतुर्वेदी, जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह, मुख्य अभियंता शैलेन्द्र सिंह, समितियों के सदस्य सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे । बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper