कोहरे के चलते पुणे-नासिक राजमार्ग पर सड़क हादसे में 3 की मौत

पुणे। पुणे-नासिक राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह घने कोहरे के कारण एक एसयूवी आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई, जिससे कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

मंचर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना सुबह करीब 5.45 बजे हुई जब एसयूवी, एक क्रूजर जीप, नासिक से पुणे के भोसारी की ओर तेजी से जा रही थी। सुबह होने से ठीक पहले, एसयूवी, सर्दियों की शुरुआत में घने कोहरे से ढकी सड़क पर सामने वाले ट्रक को नोटिस नहीं कर पाई।

एसयूवी पूरी ताकत से ट्रक में जा घुसी जिसके चलते वह सड़क के किनारे गिर गई और टक्कर से उसका अगला हिस्सा बुरी तरह कुचल गया, जिससे उसमें बैठे आठ लोगों में से तीन की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 52 वर्षीय मधुकर टी. अहिरे, 50 वर्षीय शांताराम एस. अहिरे, 36 वर्षीय पंकज के. जगताप — सभी सतारा जिले के जयखेड़ा के निवासी थे।

अधिकारी ने कहा, शेष पांच में से दो की हालत गंभीर है और तीन को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें मंचर उप-जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में दो को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। प्रारंभिक अनुमान के अनुसार, तीनों मृतक एसयूवी में फंस गए और कथित तौर पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का संभावित कारण इलाके में घने धुंध को बताया जा रहा है और एसयूवी चालक आगे चल रहे ट्रक को नोटिस करने में विफल रहा होगा, जिससे टक्कर हुई।

मंचर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, एसयूवी के मलबे को हटाया और सुबह 8 बजे तक व्यस्त राजमार्ग के दोनों ओर यातायात जाम को साफ कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper