खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं टाइगर श्रॉफ की बहन

कृष्णा श्रॉफ : बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ-साथ उनके परिवार भी काफी चर्चा में रहते हैं। इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड से दूर रहने के बाद भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कृष्णा श्रॉफ आए दिन अपनी इंस्टाग्राम आईडी से बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। इन तस्वीरों को देखकर लाखों लोग दीवाने हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों में तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ जिम करती नजर आ रही हैं। अक्सर सोशल मीडिया साइट्स पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग लाइक, कमेंट और शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं। कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा भी उनके सामने फेल नजर आती हैं।

कृष्णा श्रॉफ का झुकाव शुरू से ही फिल्मों और शोबिज की ओर नहीं था। वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित हैं और इसमें अपना करियर बनाना चाहती हैं। कृष्णा बेहद स्टाइलिश हैं और कई शानदार और ग्लैमरस फोटोशूट से सुर्खियों में रही हैं। वह कई फैशन शो में रैंप वॉक करती भी नजर आ चुकी हैं। जब कृष्णा और टाइगर एक साथ किसी इवेंट में पहुंचते हैं तो भाई-बहन की यह स्टाइलिश जोड़ी इवेंट की लाइमलाइट बटोर लेती है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper