गुंडागर्दी की हद पार, 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर किया युवती का अपहरण, सामने आया वीडियो

रंगा रेड्डी. तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से हैरान कर देने वाला कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आदिभटला इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, लोगों ने घर और गाड़ी में तोड़फोड भी की। विरोध करने पर पिता को भी लाठी-डंडों से पीटा।

पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 100 लोग उनके घर में घुसे और उनकी 24 साल की बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि छानबीन की जा रही है। पूरी घटना एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई युवक एक घर में घुसकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटे भर से ज्यादा चले ऑपरेशन के बाद महिला को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया है। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की तलाश जारी है। अधिकारियों का कहना है कि यह निश्चित रूप से गंभीर अपराध है। इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper