गुड लक चार्म्स प्रदान करते हुए, पोर्टर ने क्रिकेट सीज़न के लिए नया ऐड कैंपेन लॉन्च किया है

12 अक्टूबर, 2023: क्रिकेट को लेकर अपने विशेष उत्साह के तहत देश भर के क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी प्रकार, क्रिकेट को लेकर अपने असीम प्रेम, विशेष जुनून और अटूट समर्थन का जश्न मनाने के लिए भारत की प्रमुख टेक-आधारित, ऑन-डिमांड लॉजिस्टिक्स कंपनी, पोर्टर ने अपना विशिष्ट ऐड कैंपेन लॉन्च किया है। इस कैंपेन में तीन शानदार ऐड फिल्में शामिल हैं, जो निर्बाध, कुशल और किफायती डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए पोर्टर की निरंतर प्रतिबद्धता को उजागर करती हैं। इन फिल्मों की स्ट्रीमिंग भारत के खेलों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।
ये फिल्में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक प्रोत्साहन हैं, जो हमारे क्रिकेट चैंपियंस के लिए आशा और समर्थन के प्रतीक के रूप में उनके अटूट विश्वास को प्रदर्शित करती हैं। एक लकी बाल्टी से लेकर एक लकी टी-शर्ट और लकी मैस्कट्स तक को शामिल करके ये फिल्में इस बात पर भी प्रकाश डालती हैं कि पोर्टर डिलीवरी पार्टनर्स आखिर किस प्रकार, किसी भी समय और कहीं भी, किसी भी चीज़ की समय पर डिलीवरी में सहायता करते हैं और फैंस को उनकी टीम का समर्थन करने में मदद करते हैं।
फिल्मों की लिंक:
फिल्म 1: https://youtu.be/erSmeUbNtkI
फिल्म 2: https://youtu.be/rYxE0OPkXYQ
फिल्म 3: https://youtu.be/8DKUqkl-D8k
पहली फिल्म का नाम ‘बकेटासन’ है, जो एक क्रिकेट प्रशंसक की भारतीय टीम को सिक्सर लगाने में मदद करने के लिए अपने लकी पोज़ करने की इच्छा और उतार-चढ़ाव भरे लकी पोज़ में मदद करने के लिए सही बकेट देने में पोर्टर के समर्थन पर प्रकाश डालता है। दूसरी फिल्म, ‘लकी टी-शर्ट?’ है, जिसमें एक पोर्टर ड्राइवर-पार्टनर को अपने घर से एक क्रिकेट फैंस को एक लकी फटी हुई टी-शर्ट डिलीवर करते हुए दिखाया गया है। वैसी ही लकी टी-शर्ट पहने दो अन्य दोस्तों के साथ, वह अपनी टी-शर्ट पहनता है और जीत के क्षणों में उत्साह के साथ मैच देखता है। आखिरी फिल्म, ‘लकी चार्म’, पोर्टर ड्राइवर-पार्टनर्स को एक दुकानदार के लिए लकी चार्म के रूप में दर्शाती है। सभी मैच देखने के लिए दुकान पर एकत्रित होते हैं और सिक्सर हिट से बहुत खुश होते हैं। ड्राइवर-पार्टनर्स द्वारा अपने साथ लाया गया लक वास्तव में देखने लायक है।
इस फिल्म में विश्वपति सरकार, निखिल रत्नापाखी और नरेंद्र खत्री नज़र आएँगे। पंट क्रिएटिव द्वारा परिकल्पित इस कैंपेन का लक्ष्य देश के दूर-दूर तक उत्साही क्रिकेट प्रेमियों तक अपनी पहुँच बनाना है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ ही साथ, इस कैंपेन का लाभ अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म्स और रेडियो तथा ओओएच के माध्यम से भी उठाया जाएगा और साथ ही 360° दृष्टिकोण तैयार किया जाएगा।
इस कैंपेन पर बोलते हुए, मोहित राठी, वीपी, कस्टमर ग्रोथ एंड एंगेजमेंट, पोर्टर, ने कहा, “जैसा कि भारत इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण आयोजनों में से एक की मेजबानी करने के लिए तैयार है, ऐसे में यह देश भर के क्रिकेट फैंस के लिए हमारी टीम के समर्थन में आगे आने का समय है। इस कैंपेन के माध्यम से, हम यह उजागर करना चाहते हैं कि पोर्टर मैच के दिन कैसे अरबों फैंस के उत्साह का हिस्सा बन सकता है और उन्हें मुस्कुराहट और शुभकामनाएँ देने की वजह बन सकता है। यह फैंस के लिए किसी भी समय और कहीं भी कुछ भी पहुँचाने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है और यह आश्वासन देता है कि ‘पोर्टर है, हो जाएगा’। हमें उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा और उन्हें अपनी विचारधाराओं पर कायम रहने के लिए प्रेरित करेगा।”
इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए, दृष्टि, कॉपी सुपरवाइज़र, पंट क्रिएटिव, ने कहा, “वर्ल्ड कप एक रोमांचक अवसर है, जो किसी भी ब्रैंड के लिए ब्रैंड प्रेम उत्पन्न कर सकता है। पोर्टर के लिए इसे शामिल करने के लिए हमारे पास दो प्रेरणाएँ थीं: पहली पोर्टर की कुछ भी, कहीं भी, कभी भी देने की प्रतिबद्धता, जिसने हमें अपने विचारों को खुलकर व्यक्त करने का मौका दिया, और दूसरी, क्रिकेट फैंस की वास्तविक कहानियाँ, जो हमें ब्रेक के दौरान चलाए जाने वाले विभिन्न विज्ञापनों के बीच दृढ़ रहने में मदद करेंगी। इस फॉर्मेट के तहत प्रत्येक फिल्म को छोटी अवधि को ध्यान में रखकर लिखा गया था, जो कि खेल को गहनता से जानने पर आधारित है।”
कंपनी का पहला ऐड कैंपेन, ‘डिलीवरी है? हो जाएगा’ को अगस्त 2022 में लॉन्च किया गया था। मार्च 2023 में, पोर्टर ने अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया ब्रैंड कैंपेन, ‘हाउस शिफ्टिंग है? हो जाएगा’ का अनावरण किया, जिसमें पैकर्स और मूवर्स के लिए प्रदान की जाने वाली सेवाओं की व्यापकता पर जोर दिया गया। ब्रांड रिफ्रेश पहल के तहत पोर्टर ने अपने नए लोगो की पेशकश भी की है, जो ब्रैंड पहचान को अपडेट करना सुनिश्चित करता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper