गुस्से में हैवान बनी कलयुगी मां, 3 बच्चों पर किया जानलेवा हमला, 2 साल के मासूम की मौत

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। चोरौत थाना इलाके के एक गांव में कलयुगी मां ने गुस्से में अपने ही तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो साल के मासूम बेटे की मौत हो गई, जबकि 6 महीने का मासूम और पांच साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हुई हैं। घायलों को दरभंगा रेफर किया गया है। वे अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। आरोपी मां को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वारदात चौरोत थाना इलाके में बर्री बेहटा पंचायत स्थित बलसा गांव के वार्ड 10 की है। आरोपी मां की पहचान गांव के नवीन कुमार की पत्नी काशी देवी के रूप में की गई है। काशी देवी के हमले में उसके दो साल के बेटे ऋषि कुमार की जान चली गई। वहीं बेटा अंकित और बेटी सलोनी जख्मी हुई है। दोनों बच्चों को ग्रामीणों के सहयोग से साहरघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया।
बच्चों पर जानलेवा हमला कर भाग रही मां को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही चोरौत थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों ने बताया कि वारदात के समय महिला के पति नवीन कुमार यादव और दादा रामदयाल यादव खेत की सिंचाई करने गए थे। घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी। घर में अकेले रहने का फायदा उठाते हुए काशी देवी ने पहले दो वर्ष के मासूम ऋषि व छह माह के पुत्र अंकित पर प्रहार किया। घटना को देखकर घर से भाग रही पांच वर्ष की पुत्री सलोनी पर भी कत्ता फेंक कर प्रहार कर दिया। वारदात के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper