गोरखपुर लोकसभा सीट पर सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर!


मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ। इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी से गोरखपुर लोकसभा की प्रत्याशी और टेलिविजन अभिनेत्री काजल निषाद की तबीयत रविवार की शाम को बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा। ईसीजी की रिपोर्ट में बदलाव देखने के बाद सतर्क हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया है। देर रात परिजन व पार्टी कार्यकर्ता उन्हें एम्बुलेंस से लेकर लखनऊ रवाना हो गए। पार्टी के पदाधिकारियों ने इसकी सूचना राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दे दी है। काजल निषाद की तबीयत शुक्रवार की शाम को खराब हुई थी। जनसंपर्क के दौरान वह बेहोश हो गई थीं। इसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें डिहाइड्रेशन हुआ है। इलाज से सेहत में सुधार हो रहा था।
बताया जा रहा है कि रविवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ने लगी। उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत चिकित्सकों से की। इसके बाद ईसीजी कराई गई। रिपोर्ट में दिल के रिदम में बदलाव मिला है। इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. यासिर अफजाल ने बताया कि रिपोर्ट से पता चला कि दिल का दौरा पड़ा है। इसे मायो कार्डियक इंफेक्शन (एमआई) कहते हैं। ऐसे में एहतियातन हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टरों ने काजल निषाद को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया। वहीं तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचने लगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper